Total Pageviews

Monday 26 September 2011

Bouncers beat up Children in Fun Multiplex


A Lady professor went with her family to watch "Mausam" at Fun Mall.When her children went out to buy refreshments during intermission they were beaten up by Bouncers.One of the child even broke his head.The parents were too beaten up when they came to save their children.

प्रोफेसर व परिवार पर बाउंसरों का हमला



Story Update : Monday, September 26, 2011    2:07 AM

लखनऊ। फन रिपब्लिक मॉल में रविवार की रात बाउंसर व उसके साथियों ने ‘ऑडी’ में जमकर तांडव किया। बाउंसरों ने ‘मौसम’ फिल्म देखने गए महिला प्रोफेसर, उनके पति व उनके दो बच्चों की लाठियों से जमकर पिटाई की। आधे घंटे चले बवाल में कोई व्यक्ति मदद के लिए आगे नहीं आया। बवाल से ‘ऑडी’ के लॉन में हड़कंप मच गया। दरअसल, इंटरवल में प्रोफेसर के बच्चे स्नैक्स स्टॉल पर खाने-पीने का सामान लेने आए थे। आर्डर का सामान किसी और को देने पर बच्चों की सेल्समैन से कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर बाउंसरों ने प्रोफेसर से अभद्रता की और बच्चों की पिटाई कर दी। पीड़ित महिला प्रोफेसर ने गोमतीनगर में थाने में मैनेजर, दो बांउसर समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस फन मॉल के दो लोगों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है।
राजधानी के एक डिग्री कॉलेज में अंगेजी विभागाध्यक्ष डॉ ममता मिश्र (काल्पनिक नाम) अपने प्रोफेसर पति व दो बच्चों के साथ फन रिपब्लिक मॉल में ‘मौसम’ फिल्म का ईवनिंग शो देखने गईं थीं। डॉ. ममता के मुताबिक इंटरवल में उनके दो बच्चे स्नैक्स स्टॉल पर कोल्ड ड्रिंक व बर्गर लेने गए। लेकिन भीड़ की वजह से सेल्समैन ने बच्चों का आर्डर किसी और को दे दिया। बच्चों ने विरोध किया तो सेल्समैन शोर मचाकर उसे फटकारने लगा। शोर सुनकर ‘ऑडी’ के बाउंसर भी आ धमके। बाउंसर सेल्समैन को समझाने के बजाए बच्चों पर गरम हो गए। जब बच्चों ने उनका कर्तव्य याद दिलाया तो वह उनकी पिटाई करने लगे। थोड़ी देर में ‘ऑडी’ का लॉन जंग का मैदान बन गया। बाउंसरों व सिक्योरिटी गार्डों ने मिलकर दोनों की लाठियों से जमकर पीटा। देर तक बच्चों के वापस न आने पर प्रोफेसर पति भी ‘ऑडी’ के बाहर आ गए। बच्चों को पिटता देख वह उनके बचाव के लिए दौड़े। लेकिन नशे में चूर बाउंसरों ने उनकी भी पिटाई कर दी। पीछे से प्रोफेसर डॉ ममता भी आ गईं। बाउंसरों ने उनके साथ भी अभ्रदता की और मारापीटा। ये मारपीट का सिलसिला करीब आधे घंटे चला लेकिन लॉन में मौजूद कोई व्यक्ति प्रोफेसर परिवार को बचाने आगे नहीं आया। मारपीट से लॉन में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। दहशतजदा लोग कुछ बोलने को तैयार नहीं थे। मारपीट एक बच्चे का सिर फट गया और दूसरे के चेहरे पर सूजन है। पुलिस ने घायल बच्चों का मेडिकल कराया।

No comments:

Post a Comment